Voice Of The People

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे से अमेरिकी कांग्रेसमैन में उत्साह की लहर; मैट कार्टराइट बोले-जय हिंद, मैं पीएम मोदी का स्वागत करता हूं

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा से पहले अमेरिका में भारतवंशियों में उत्साह है। साथ ही अमेरिका के राजनेताओं में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है। नॉर्थ ईस्ट पेंसिलवेनिया के कांग्रेसी मैट कार्टराइट ने पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा से पहले कहा ‘जयहिंद’ और साथ ही कहा ‘गॉड ब्लेस अमेरिका’। इस खास मौके पर मैं भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता हूं।

उन्होंने कहा कि ‘मैं पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की 22 जून को होने वाली मुलाकात को लेकर भी उत्सुक हूं। इंडिया अमेरिका के पारंपरिक रिश्ते 21 सदी के सबसे प्रगाढ़ रिश्ते हैं। मैं दोनों नेताओं को इस सहयोग और एवरलास्टिंग बॉन्ड के लिए दोनों को शुभकामनाएं देता हूं।

उधर, पीएम मोदी की यात्रा से पहले भारतवंशियों में खासा उत्साह है। अपनी यात्रा के अंतिम दिन पीएम मोदी भारतीय समुदाय के लोगों को रोनाल्ड रीगन सेंटर में संबोधित करेंगे। इससे पहले रोनाल्ड रीगन सेंटर को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

पीएम मोदी का अमेरिका का राजकीय दौरा 21 से 23 जून के बीच तय हुआ है। पीएम मोदी अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। इसी बीच पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा का पूरा शेड्यूल कल जारी हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी 21 जून से 23 जून तक अमेरिका की आधिकारिक यात्रा पर रहेंगे।

SHARE

Must Read

Latest