Voice Of The People

वोटर नही बकरा हो सकता है इस सीट पर जीत का कारण

जेकेबी डेस्क-कर्णाटका चुनाव अपने उफान पर है। हर पार्टी नेता और उमीदवार अपनी अपनी जीत के दावें ठोकता नजर आ रहा है। चुनावी माहौल मे राज नेता व उमीदवार अपने अपने वोटर्स को लुभाने के लिए लुभावने वादों की झड़ी लगा देते है। लेकिन कर्णाटका चुनाव में एक सीट ऐसी भी है जहां एक बकरा उमीदवार की जीत के लिए बड़ी वजह बन सकता है।

बीजापुर जिले के इंडी विधानसभा क्षेत्र में वोटर के साथ-साथ इस बार एक बकरा भी कैंडिडेट की जीत का कारण बन सकता है। आपको बता दें कि इंडी विधानसभा क्षेत्र से सीधे तौर पर कांग्रेस जेडीएस ओर बीजेपी की टक्कर देखी जा सकती है। एक तरफ जहां सिद्धारमैया की जातीय राजनीति है तो वही पीएम मोदी के विकास मंत्र के साथ साथ जेडीएस का तड़का भी इस सीट को बहुत रोचक बना देता है।।

आपको बता दें कि, इंडी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की तरफ से Dayasagar patil तो वही कांग्रेस की तरफ से Yaswantrao patil अपना जोर आजमा रहे है। लेकिन इन दोनो के बीच अगर कोई सेंध लगाता नजर आरहा है तो वह है जेडीएस से उमीदवार B.D पाटिल।
जी हाँ बी डी पाटिल इस सीट से बहुत ही मज़बूत उमीदवार उभर के सामने आए है।

ज्ञात हो कि, जेडीएस उमीदवार बी ड़ी पाटिल जनता में मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इसका कारण है उनका सरल स्वभाब और गरीब परिवार से आना, ओर यही कारण है कि इंडी क्षेत्र की जनता एक एक बकरा उनको चुनाव लड़ने के लिए दे रही है।

 

SHARE

Must Read

Latest