Voice Of The People

ईडी के पूछताछ में हर बार रिया देती है बेतुके जवाब, सुशांत को पागल तो कभी परिवार से नाराज बताती हैं।

ईडी खर्चे और पैसों के बारे में पूछ रही है रिया चक्रवर्ती पेंटिंग के बारे में बता रही है। इसी तरह रिया चक्रवर्ती ने ईडी के जांच को एक कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत की गंभीरता को रिया चक्रवर्ती ने अपने बयानों से मजाक बना रखा है।
आठ फ्लॉप फिल्मों की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपना पूरा अभिनय ईडी और मीडिया के सामने दिखाने से नहीं चूक रही है।

अगर सीधी भाषा में बोले तो जांच और मीडिया के सवाल धरती के होते हैं तो रिया चक्रवर्ती के जवाब चांद के होते हैं। ऐसे ही लगातार पिछले 1 महीने से जांच को किसी और ही दिशा में ले जाने की साजिश रिया चक्रवर्ती लगातार करती आ रही है।

कई मौकों पर रिया चक्रवर्ती ने सवाल के जवाब में नया सवाल खड़ा कर दिया

1.ईडी ने अपने हाल में रिया चक्रवर्ती से पूछा की नवंबर 2019 में सुशांत के साथ विदेश यात्रा में कितना खर्च हुआ और कहां-कहां ?

रिया ने इसके जवाब में सुशांत के होटल की एक घटना सुनानी शुरू कर दी जिसमें उन्होंने सुशांत को भूत प्रेत से डरने की एक कहानी रच डाली।

2. ईडी ने अपने सबसे पहले जांच में रिया से पूछा था कि आपने इतने सारे खर्चे सुशांत के कार्ड से कैसे किए और बिना कमाई के इतनी प्रॉपर्टी कैसे बनाई ?

इस जवाब से बचने के लिए रिया सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने लगी।

 

3. जब लोगों द्वारा यह पूछा गया कि अगर इतना ही प्यार सुशांत से वे करती थी तो 7 दिन पहले ही छोड़कर क्यों गई ?

जिसके जवाब में रीया ने अपने वकील के द्वारा 1 साल पुरानी चैट का स्क्रीनशॉट सार्वजनिक करके सुशांत की बहन और सुशांत के रिश्ते पर ही सवाल उठा दिए।

4. अगस्त 11 तारीख को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने जब पूछा कि आपने पहले ही सीबीआई जांच की मांग की थी तो अब सीबीआई जांच से भाग क्यों रहे हैं ? जिसके जवाब में रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की जांच और उनके परिवार द्वारा जांच को प्रभावित करने के आरोप लगाने लगी।

रिया चक्रवती के कितने कनेक्शन? अब आमिर खान से जुड़े तार,इतनी बार किया था काल और SMSना ही रिया के पास ईडी द्वारा पूछे हुए पैसों के खर्च का जवाब है, ना ही कंपनी में उनके भाई और उनके हिस्सेदारी और को लेकर कोई जवाब और ना ही सुशांत के पिता द्वारा कई बार मैसेज करने के बावजूद भी उन्हें सुशांत से बात न कराने के आरोप पर कोई भी सफाई।

हां लेकिन रिया चक्रवर्ती के पास ऐसे कई सारी कहानियां हैं जो रिया चक्रवर्ती इन सवालों से बचने के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। रिया की उन कहानियों में ज्यादातर सुशांत को मानसिक बीमार और उनके परिवार से बिगड़े हुए संबंध और रिया और उनके परिवार द्वारा किए हुए एहसानो से जुड़ी कई कहानियां सुनाने को हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

क्यों सुशांत की कंपनी पर रिया के भाई शौविक के हस्ताक्षर चलते थे ?

क्यों सुशांत सिंह की कंपनी का IP-Address रिया से ईडी द्वारा पूछताछ वाले दिन ही बदल दिया गया ?

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

Must Read

Latest